August 25, 2009

SMS Series - 2

<< Previous Series

These SMSs are continuation of the previous series:

12. Yaad ati hai harghadi tumhari,
      Umra kar de khuda badi tumhari,
      Saal ate rae, Saal jate rae,
      Aap U hi Gulab ki trah muskurate rae.

13  Rab se mangi hai ye duae, Sari khusia tumhe mil jae.
      Humari jindgi me tum raho, Tumhari maut se hum mar jae.

14. Each of us is an angel wid 1 wing,
      The 1ly way we cn fly is to hold on to each-other
      and share our wings. So if U hv torble flyin,
      Let me know, I'll share mine wid U.

15. Hum wo nai jo tume gum me chor denge;
      Hum wo nai jo tumse nata tod denge;
      Hum tumhare wo dost hai, agar tumhari 
      Saanse band ho jae to apni jor denge.

16. I HATE YOU
       H= Happy 2 C U
       A= Always miss U
       T= Take U in my Mind
       E= Evrytym remember U

      So I realy want 2 say- I HATE U a lot.

17. Laugh like U hv nvr cried,
      Play like U hv nvr lost,
      Love like U hv nvr been hrt,
      And Live like there is no 2morow.

18. A dost jab b tu udas hogi,
      Mera khyal tere paas hoga.
      Dil ki gahraio me jb b karoge yaad muje,
      Humare paas hone ka ehsas hoga.

19. Dosti ka safar lamba hua to kya hua,
      Thoda tum chalo thoda hum chalenge fir
       -
       -
       -
       -
       -
       -
       Rickshaw Kar Lenge! ;)

Next Series >>

No comments: